Home #Bollywood Salman Khan को लेकर ये क्या बोल गईं ‘बिग बॉस 17’ की...

Salman Khan को लेकर ये क्या बोल गईं ‘बिग बॉस 17’ की खानजादी?

8
0

Salman Khan का जलवा पूरी दुनिया में मशहूर है। उनकी गुड और बैड साइड उनके सभी चाहने वालों ने देखी है। बिग बॉस के कई सीजन्स में अक्सर एक्टर को कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा करते देखा गया है। इस साल जनवरी में खत्म हुए बिग बॉस 17 में सलमान के निशाने पर कई कंटेस्टेंट्स थे जिसमें खानजादी एक थीं। सलमान ने उन्हें बुरी तरह लताड़ लगाई थी।
‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा रहीं फिरोजा खान उर्फ खानजादी को इस शो में सलमान खान (Salman Khan) से खूब लताड़ लगी थी। शो में होस्ट के साथ खानजादी के टर्म्स अच्छे नहीं थे, जिसका खामियाजा उन्हें बेघर होकर चुकाना पड़ा। अब खानजादी ने अपने बिहेवियर के लिए माफी मांगी है। उन्होंने खुल्लम खुल्ला कहा है कि उन्होंने जो किया, वो नहीं करना चाहिए था।
बिग बॉस 17′ में खानजादी का सफर ज्यादा लंबा नहीं चला और वह दो महीने के अंदर ही बेघर कर दी गई थीं। हालांकि, जब तक वह रहीं, शो के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। वहीं, मनारा चोपड़ा, नावेद सोल के साथ उनकी भयंकर लड़ाई हो चुकी थी।
सलमान खान पर बरस पड़ी थीं सलमान खान
खानजादी ने बताया था कि उन्हें Ankylosing spondylosis की बीमारी है। वह अक्सर इसका जिक्र करती थीं, जिससे परेशान होकर सलमान ने उन्हें ऐसा न करने की नसीहत दी, तो खानजादी उन पर ही बरस पड़ीं, जिसका नतीजा हुआ कि उन्हें एक हफ्ते में ही बेघर कर दिया गया। अब खानजादी ने अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है।
आजतक को दिए इंटरव्यू में खानजादी ने कहा कि सलमान खान ने उन्हें अपना वक्त दिया और काफी प्यार से चीजें समझाई थीं। लेकिन वह उस वक्त इतना परेशान हो चुकी थीं कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया। उन्होंने कहा कि उनमें बचपना है और ये भी कि उन्हें सलमान खान से डर लगता है। पता नहीं ऐसा क्यों है, लेकिन वह उनसे डरती हैं। खानजादी ने सलमान खान से माफी मांगी। साथ ही उनके साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here