Home #Bollywood शाहिद-कृति की फिल्म की हालत अचानक हुई खराब, एक दिन में बिगड़ा...

शाहिद-कृति की फिल्म की हालत अचानक हुई खराब, एक दिन में बिगड़ा बॉक्स ऑफिस पर पूरा खेल

14
0

Shahid Kapoor और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को रिलीज हुए थोड़ा ही समय हुआ है ऐसे में ये साई-फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ने लगी है। 13वें दिन यानी कि बुधवार को फिल्म की हालत और भी खस्ता होती हुई नजर आई। सिंगल डे पर शाहिद-कृति की फिल्म 2 करोड़ रुपए भी नहीं कमा सकी।
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म को सिनेमाघरों में लगे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म की हालत अब दिन ब दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ती जा रही है। तेरी बातों में उलझा जिया वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई थी।इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी, लेकिन शायद इस बात का अंदाजा मेकर्स को भी नहीं था कि बॉक्स ऑफिस पर इस रोबोटिक ड्रामा लव स्टोरी का गेम इतनी जल्दी बिगड़ने लगेगा।
मंगलवार के बाद अब बुधवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई और भी ज्यादा घट गयी है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने एक दिन में कितने करोड़ की कमाई की है और अब तक इसका कलेक्शन कितने करोड़ तक पहुंचा है, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) की कमाई हर दिन के साथ घट रही है। मंगलवार को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन की फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2.25 करोड़ तक का बिजनेस किया था, लेकिन वर्किंग डे बुधवार को इस मूवी की हालत बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा खस्ता होती दिखाई दी।सैकनलिक. कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को थिएटर में ज्यादा ऑडियंस नहीं मिली और फिल्म महज सिंगल डे पर 1.83 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए 13 दिन हुए है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई 64.28 तक पहुंची है। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में टोटल ग्रॉस कलेक्शन 75 करोड़ तक का किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here