Home Blog नेता कुर्सी के लिए लड़ते हैं, हम कोसी सीमांचल की जनता के...

नेता कुर्सी के लिए लड़ते हैं, हम कोसी सीमांचल की जनता के लिए : पप्पू यादव

16
0

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने आज प्रणाम पूर्णिया के चौथे दिन कोढ़ा प्रखंड आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्णिया और कटिहार की जनता को नेताओं ने ठग कर उनकी जिंदगी नासूर बना दी है, जिसे मैं फिर से एक बार संवारने आया हूं। प्रणाम पूर्णिया के जरिए यहां की महान जनता से आशीर्वाद लेने आया हूं। बरारी और मनिहारी के किस कटाव की समस्या से परेशान है। कोसी के किस बाढ़ की समस्या से परेशान है, लेकिन इन समस्याओं की तरफ किसी नेताओं का ध्यान नहीं जाता और ना ही कोई ठोस कोशिश इसके स्थाई समाधान की होती है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना होता है इसलिए मैं यह कहने आया हूं कि आपका बेटा ही आपकी समस्या का समाधान करेगा।

पप्पू यादव ने उक्त बातें आज पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के कोढा प्रखंड के मूसापुर पंचायत, महेशपुर पंचायत, भटवारा, पंचायत , खेरिया पंचायत, बिशनपुर पंचायत,और रामपुर पंचायत के घर-घर में जाकर लोगों से आशीर्वाद लेने के बाद आयोजित एक विशाल जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि नेताओं ने हमेशा कुर्सी के लिए लड़ाई की है लेकिन हम कोसी और सीमांचल के भविष्य के लिए लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। हम कोसी सीमांचल को आर्थिक रूप से मजबूत बनाना चाहते हैं, इसलिए यहां जूट मिल, चीनी मिल, मखान फैक्ट्री आदि के लिए विशेष पैकेज हेतु संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह कोसी सीमांचल के अंदर एक ऐसी व्यवस्था लेकर आएंगे जिससे लोगों का पलायन रोका जा सके और कोसी सीमांचल के लोगों को अपने ही घर में रोजगार मिले। पप्पू यादव ने कहा कि गरीबों की हिफाजत मेरी जिंदगी का लक्ष्य है और आगे भी गरीबों पर हम कभी उंगली उठने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मैं इंस्पेक्टर राज को यहां से खत्म करके ही दम लूंगा। चाहे वह थानेदार हो, बीडीओ हो, एसपी हो या फिर डीएम, हर जगह से भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प मैं आज कोढ़ा की जनता के समक्ष लेता हूं।

इससे पहले पप्पू यादव को कोढ़ा में हर जगह लोगों के बीच खूब आशीर्वाद मिला, जिसके वे भावुक ही नज़र आए और कहा कि सबों का प्यार ही मेरी जिंदगी की कमाई है। मैं ईश्वर से इतना ही दुआ करता हूं कि मुझे हमेशा आपकी सेवा के लिए मजबूती प्रदान करें। उन्होंने कहा कि इंसान वही होता है जो दूसरे इंसानों को भगवान की तरह मानता है। उनकी इज्जत करता है। सामने वाले के धर्म और जाति का सम्मान करता है। उन्होंने मेडिकल माफिया को भी समाप्त करने की कसम खाई। साथ ही उन्होंने युवाओं से मुखातिब होते हुए कहा कि जिन लोगों को नेता के रूप में आप चुनकर कुर्सी पर बैठे हैं उनकी गलत नीतियों की वजह से 5 साल लाठी डंडे आपको खाने होते हैं। हम आपके साथ वहां भी संघर्ष करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यूपीएससी, बीपीएससी, शिक्षक, आंगनबाड़ी, ममता दीदी, आशा दीदी, रसोईया, मदरसा शिक्षक, उर्दू शिक्षक, संस्कृत शिक्षक जैसे लोगों की लड़ाई हमने सदन से सड़क तक लड़ी है, ताकि उनकी मांग पूरी हो सके। याद करेगा कभी आपके द्वारा चुने गए विधायक या सांसद आपके लिए आवाज उठाने सदन तो छोड़ दीजिए सड़क तक नहीं आए। इसलिए मैं यहां आपका आशीर्वाद के साथ यह कहने आया हूं कि इस बार बेटे को आशीर्वाद दे और कोसी सीमांचल के भविष्य को उन्नति के रास्ते पर लेकर चलने को संकल्पित हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here