Home #katihar#bihar शोभायात्रा निकालकर सभी रामभक्तों को दिया गया आमंत्रण

शोभायात्रा निकालकर सभी रामभक्तों को दिया गया आमंत्रण

33
0

कटिहार जिला के सभी छः उपनगरों में आयोध्या से आये पूजित अक्षत कलश वितरण कर राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रण दिया गया। इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, एवं धार्मिक संगठनों के सदस्यों ने भाग लिया।सभी वार्डों से बैंड बाजो के साथ शोभायात्रा निकालकर भ्रमण किया गया। शोभायात्रा में शामिल लोग नाचते-गाते हुए भगवान राम की जयकार कर रहे थे।
समारोह में, बजरंगदल के पूर्व विभाग संयोजक पवन पोद्दार ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक क्षण है, जब राम मंदिर का निर्माण पूरा हो रहा है। हम सभी भगवान राम के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने हमपर इस दिन को देखने की कृपा की है। हम सभी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।
बजरंगदल के जिला संयोजक अनीश सिंह ने कहा कि राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना चाहिए। हम सभी को मिलकर इस ऐतिहासिक अवसर को सफल बनाना चाहिए।
बजरंग दल के जिला सह संयोजक राणा सोनी ने कहा कि राममंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए हम सभी को तैयार रहना चाहिए। हमें अपने घरों और आसपास के मंदिरों को साफ-सुथरा और सजाना चाहिए। हम सभी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन दीप जलाकर और पूजा-अर्चना करके भगवान राम का आशीर्वाद लेना चाहिए।
शोभायात्रा और समारोह में शामिल सभी लोगों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अपना संकल्प व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे इस ऐतिहासिक अवसर को सफल बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग देंगे।
अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में देश-विदेश से लाखों भक्तों के शामिल होने की संभावना है।
इस शोभायात्रा में हर्षित कुमार, विष्णु शांडिल्य, प्रीतम सिंह, राहुल सनातनी, राजा सिंह, स्कन्द झा, मोनू गुप्ता ,अमन कुमार,विकाश गुप्ता,राहुल पांडे,दंगल झा, सूरज गुप्ता,रोनी पोद्दार,गोविंद साह,प्रभाकर झा , विनोद सिंह भी उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here