Home #cricket उसके डर से उड़ जाती थी रातों की नींद…’ गेल-एबी से नहीं...

उसके डर से उड़ जाती थी रातों की नींद…’ गेल-एबी से नहीं गौतम गंभीर को IPL में इस खिलाड़ी से लगता था डर, खुद किया खुलासा

18
0

आईपीएल 2024 सीजन से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत में गंभीर ने खुलासा किया कि वह रोहित शर्मा थे जिनके बारे में वह ज्यादातर समय सोचते थे। गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा के साथ मैच को लेकर उनकी रातों की नींद उड़ जाती थी। गंभीर ने यह भी कहा कि रोहित को रोकना बहुत मुश्किल होता था।
कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है, जिससे वह इंडियन प्रीमियर लीग के दिनों में सबसे ज्यादा डरते थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए दो बार आईपीएल जीतने वाले गंभीर ने कहा है कि उन्हें आईपीएल के दिग्गज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स का डर नहीं था।
आईपीएल 2024 सीजन से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत में, गंभीर ने खुलासा किया कि वह रोहित शर्मा थे, जिनके बारे में वह ज्यादातर समय सोचते थे। गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा के साथ मैच को लेकर उनकी रातों की नींद उड़ जाती थी। गंभीर ने यह भी कहा कि रोहित को रोकना बहुत मुश्किल होता था।
उड़ जाती थी रातों की नींद
गंभीर ने कहा, एकमात्र खिलाड़ी जिसने मेरी रातों की नींद हराम कर दी है। क्रिस गेल नहीं, एबी डिविलियर्स नहीं, सिर्फ रोहित शर्मा ने ही आईपीएल में मेरी रातों की नींद उड़ाई है। रोहित के साथ, मुझे पता था कि मेरे पास प्लान ए, प्लान बी और शायद प्लान सी भी होना चाहिए क्योंकि अगर रोहित अंदर है, तो मुझे नहीं लगता कि कोई उसे नियंत्रित कर सकता है।
एक कप्तान के तौर पर उससे लगता था सबसे ज्यादा डर
गंभीर ने आगे कहा, “यदि सुनील नारायण अपने चार ओवर फेंकता है, तो अगले 16 ओवर कौन डालेगा? और अगर मैं सुनील को जल्दी खत्म कर दूं और अगर रोहित वहां है, तो वह एक ओवर में 30 रन भी बना सकता है। रोहित एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिनसे मैं आईपीएल कप्तान के तौर पर डरता था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here