Home Blog विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया:एक्टर ने इंस्टाग्राम...

विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया:एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, लिखा- अब हम एक हो गए हैं

0

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ने कल यानी 7 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। एक्टर ने ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विक्रांत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- क्योंकि हम एक हो गए हैं। हम अपने बेटे के आने की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत ज्यादा खुश हैं, शीतल और विक्रांत।

कपल के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है। भूमि पेडनेकर ने लिखा, बधाई हो। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कपल को बधाई दी। शोभिता धूलिपाला ने लिखा- बधाई हो। ताहिरा कश्यप, वानी कपूर, रसिका दुग्गल, सुरभि ज्योति समेत कई सेलेब्स ने कपल को पहले बच्चे की बधाई दी है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत और शीतल की मुलाकात अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने इस सीरीज में साथ काम किया था। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में कपल ने सगाई की। इसके बाद फरवरी 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गया।
पिछले साल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात की थी। एक्टर ने बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खूबसूरत चल रही है। उन्होंने कहा था- शादी के बाद कई चीजें अलग हो गई हैं, लेकिन मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता। जिंदगी में सब कुछ बहुत अच्छा है, मैं इसके लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।
अपनी फिल्म 12th फेल की सफलता के बाद विक्रांत ने एक इंटरव्यू में अपनी सफलता का श्रेय पत्नी शीतल को दिया। उन्होंने कहा था कि जैसे 12th फेल की कहानी में मनोज की सफलता में श्रृध्दा का हाथ था। वैसे ही मेरे जीवन में भी मेरी हर सक्सेस में पत्नी शीतल का बहुत योगदान रहा है। जब मेरे पास काम नहीं था तो मेरी पत्नी मुझे हर दिन पॉकेट मनी देती थीं। उन्होंने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा।
ये फिल्म राइटर अनुराग पाठक की बुक ’12th फेल’ पर बेस्ड है। फिल्म का टाइटल भी सेम ही रखा गया है। फिल्म का मुख्य सार यही है कि हारा वही है जो लड़ा नहीं। विधु विनोद चोपड़ा की ये फिल्म वैसे तो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की असल जिंदगी से इंस्पायर्ड है, लेकिन इसमें देश के हर गांव और छोटे शहरों के युवाओं की कहानी है।
69 वें फिल्मफेयर अवाॅर्ड में फिल्म ने 5 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं, जिसमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर (विधु विनोद चोपड़ा) और बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स (विक्रांत) कैटेगरी शामिल है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत आदित्य निंबालकर की ‘सेक्टर 36’, तापसी पन्नू की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और देवांग भावसार की ‘ब्लैकआउट’ में नजर आएंगे। एक्टर के पास इस समय काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version