Home Blog Munawar Faruqui को ‘डोंगरी’ में भीड़ इकठ्ठा करना पड़ेगा भारी?

Munawar Faruqui को ‘डोंगरी’ में भीड़ इकठ्ठा करना पड़ेगा भारी?

0

Bigg Boss 17 स्टैंड अप कॉमेडियन और मुनव्वर फारुकी का विवादों से गहरा नाता रहा है। वह आए दिन किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंस ही जाते हैं। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद जब मुनव्वर मुंबई में अपने घर डोंगरी पहुंचे तो उनके सेलिब्रेशन को ड्रोन कैमरे से शूट किया गया। अब हाल ही में डोंगरी पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ FIR दर्ज की।बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने पूरे सीजन ही सुर्खियां बटोरी। कभी वह सलमान खान के शो में अपने शायराना अंदाज को लेकर चर्चा में आए, तो कभी उन्हें एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी और आयशा खान को डबल डेट और चीटिंग करने के लिए कटघरे में खड़े होना पड़ा।इन सब विवादों के बावजूद मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी जीत ली। जिसे लेकर वह डोंगरी पहुंचे और वहां पर उनका स्वागत करने के लिए भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मुनव्वर फारुकी के ‘डोंगरी’ में एंट्री लेते ही सड़क पर जाम लग गया।
इस मोमेंट को ड्रोन कैमरा से कैप्चर किया गया। हालांकि, अब मुनव्वर फारुकी मुसीबत में पड़ते नजर आ सकते हैं, क्योंकि मुंबई पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ एक्शन लिया है।
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोंगरी पुलिस ने मुनव्वर फारुकी की जीत का सेलिब्रेशन मनाते हुए ड्रोन कैमरा को ऑपरेट करने वाले 26 साल के युसूफ खान के खिलाफ FIR दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस कमिश्नर द्वारा युसूफ पर ड्रोन को ऑपरेट करने की परमिशन न लेने और आदेशों का उल्लंघन करने के तहत मामला दर्ज किया गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएसआई तौसिफ मुल्ला के साथ ‘चार नाल’ में साढ़े चार बजे के करीब पेट्रोलिंग करते हुए जब कांस्टेबल नितिन शिंदे ने मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीत के सेलिब्रेशन में भारी तादाद में भीड़ देखी और ये नोटिस किया कि बिना इजाजत के ड्रोन कैमरा का इस्तेमाल हो रहा है, तो उन्होंने तुरंत ही ‘डोंगरी’ पुलिस स्टेशन में इन्फॉर्म किया, जिसके बाद ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ एक्शन लिया गया।
अगर मुनव्वर बिना परमिशन ड्रोन कैमरा के इस्तेमाल करने के आईडिया में शामिल होते हैं तो उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है।
आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी की एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। लॉकअप जीतने के बाद जब वह बिग बॉस के घर में गए थे, तो शुरुआत से ही उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा था। हालांकि, जब आयशा खान बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी को ‘वुमनाइजर’ का टैग देते हुए उन पर चीटिंग का आरोप लगाया।
वैसे ये पहली बार नहीं है जब मुनव्वर किसी विवाद में फंसे हैं, इससे पहले भगवान राम और माता सीता पर विवादित टिपण्णी की थी, जिसके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version