Home Blog राजद के सब्र का बांध टूटा, नीतीश कुमार से शाम तक मांगा...

राजद के सब्र का बांध टूटा, नीतीश कुमार से शाम तक मांगा फाइनल जवाब

0

बिहार में सरकार पलटने की हलचल तेज है। इस बीच अब राजद के सब्र का बांध भी टूट गया है। राजद सांंसद मनोज झा ने नीतीश कुमार से रुख साफ करने की बात कही है। उन्‍होंने कहा कि मीडिया में कयासबाजी की चर्चा से आम जनजीवन भी प्रभाव‍ित हो रहा है। वहीं, अब राजद भी इससे संशय की स्थिति‍ में है।
मनोज झा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार को लेकर जो कन्‍फ्यूजन की स्थिति‍ है इसपर वे नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं कि शाम तक इसे दूर कर दें। आज ही हमारे डिप्टी सीएम ने चार जगह झंडा फहराया है। हमारी तरफ से तो सब कुछ स्‍पष्‍ट है। अब जो यह संशय मीडिया में चल रहा है, यह अब हमारे लिए भी यह संशय है और इसे दूर करने का काम इसके मुखिया (नीतीश कुमार) का है। कहा कि हमारी ओर से तो आप देख ही रहे हैं कि सबकुछ साफ है और कोई टिप्‍पणी भी नहीं हुई है।

वहीं, जब मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया कि शाम तक क्‍या नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं? इस पर उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री के फैसले को लेकर मुझसे क्‍यों टिप्‍पणी ले रहे हैं, यह तो वे ही बता सकते हैं।
उन्‍होंने कहा कि जो भी चल रहा है और चलाया जा रहा है इसे नीतीश कुमार भी देख रहे होंगे। वे ही इसको रिसोल्‍व करेंगे। जब मनोज झा से पूछा गया कि आप लोगों को लग रहा है कि नीतीश कुमार पाला बदल लेंगे वहीं उन्‍हेंलग रहा है कि आप लोग कोई खेला करने वाले हैं।
इस पर उन्‍होंने कहा कि राजद ने कभी कोई खेला नहीं किया और क्‍यूं करें… सबकुछ सुचारू रूप से चल रहा है। मैंने स‍िर्फ आपके माध्‍यम से यह जो असंमजस चल रहा है। इसे नीतीश कुमार भी देख रहे हैं उनको भी लग रहा है यह ठीक नहीं है। वो इसे र‍िजॉल्‍व करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version