Home Blog प्रणाम पूर्णिया अभियान” का जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भंगहा गांव से...

प्रणाम पूर्णिया अभियान” का जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भंगहा गांव से किया शुरुआत

0

बिहार के पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के कटिहार जिला के फलका प्रखंड क्षेत्र में ” प्रणाम पूर्णिया अभियान” का जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने सुदूर भंगहा गांव से किया शुरुआत..आगामी 2 मार्च तक पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सभी विधान सभा के पंचायतों में.. गली-गली जाएंगे पप्पू यादव..सभी पंचायतों में करेंगे जनसभा..गांव में ही करेंगे स्थानीय लोगो के साथ रात्रि चौपाल और रात्रि विश्राम..
प्रणाम पुर्णिया- सलाम पूर्णिया को लेकर हम अपने परिवारों के घर जा रहे है उन्हें महसूस करने ..

लोकसभा चुनाव को लेकर अब लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है..वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव प्रणाम पूर्णिया अभियान से जनसभा आयोजित कर संकल्प नंबर वन बनाने लिया संकल्प..
पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के कोढ़ा विधानसभा अंतर्गत फलका प्रखण्ड के भंगहा स्टेडियम में जनता को प्रणाम सभा से किया सम्बोधित ..

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता आज गरीबी, बेरोजगारी, भूखमरी, अशिक्षा, प्रति व्यक्ति आय, बदहाल स्वास्थ व्यवस्था की मार झेलने को विवश है.. हम एक बेटे के रूप में अपने घर (पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र) को बदहाली से निकालने आये हैं..  इसलिये मैं हर घर आपसे आशीर्वाद लेने आ रहा हूँ.. पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया को उप राजधानी बनाने से पूर्णिया के आस पास के जिलों की भी समस्या के समाधान में मदद मिलेगी.. हाई कोर्ट के बेंच से भी आम जनता को सुविधा होगी.. पप्पू यादव ने सर्वे रिपोर्ट की जिक्र करते हुए बताया कि  कटिहार,समेत  सुपौल, पूर्णियां, अररिया, सहरसा,किशनगंज आदि सबसे उपेक्षित जिला है..जिसमे सबसे ज्यादा गरीबी पूर्णिया को चिन्हित किया गया .. पप्पू यादव ने कहा कि मैं पूर्णिया की जनता के बीच घर – घर जाकर आशीर्वाद लूँगा.. अगर आपने मुझे मौका दिया तो हम कसम खाकर कहते हैं कि फलका के साथ पूर्णिया लोकसभा की तस्वीर बदलने का काम आप सबों के साथ मिलकर करूँगा.. हमारा संकल्प है पोठिया को थाना बनायेगे.. पोठिया पीएचसी में 72 घंटे में डॉक्टर की पदस्थापना होगी।..गुंडाराज का खात्मा होगा..
पलायन और बाढ़ जैसी समस्यों के लिए सदन से सड़क तक संघर्ष कर समाधान करूंगा..रोजगार, स्वस्थ और सुरक्षा भी पूर्णिया के लोगों को अनिवार्य करूंगा.. पूर्णिया को आदर्श लोकसभा बनाकर ही दम लूंगा..

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version