Home #मैलवी की साजिश फलका के अतीक हत्या कांड में अहम भूमिका निभाने वाला मुख्य अभ्युक्त...

फलका के अतीक हत्या कांड में अहम भूमिका निभाने वाला मुख्य अभ्युक्त गिरफ्तार

0

जिले के फलका थाना के चर्चित हत्या कांड का उद्भेदन और सभी आरोपी की गिरफ्तार करने में फलका पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।गौरतलब हो कि बीते 25 अक्टूबर को फलका थाना क्षेत्र के सालेहपुर महेशपुर गांव निवासी अतिकुर रहमान की गोली मारकर हत्या करने की घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड सह मदरसा के एक मौलवी को गिरफ़्तार कर लिया है।आरोपी को शनिवार की देर रात्रि उनके ससुराल उजानी आदर्श थाना नवगछिया जिला- भागलपुर से छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।वे कुरसेला थाना क्षेत्र के डुमरिया मदरसा के शिक्षक हैं। इससे पूर्व घटना के दो मुख्य शूटर सहित सभी आरोपी को गिरफ्तारी कर जेल भेजने को लेकर पीड़ित परिवार ने फलका पुलिस को धन्यवाद दिया।
बताते चले कि गिरफ्तार मौलवी ने पुलिस के समक्ष जो खुलासा किये हैं आप सुनकर दंग रह जाएंगे।बताया जाता है कि अतीकुर्रहमान की हत्या की साजिश करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रचा गया था।भूमि विवाद को लेकर मृतक के मैसेरे भाई एवं
मैलवी ने मिलकर यह साजिश रची थी।मृतक के मैसेरे भाई मोइनुद्दीन सालेहपुर महेशपुर निवासी ने तीन लाख रुपये में मैलवी से हत्या करवाने की बात तय किया था।जिसके बाद मैलवी ने शूटर को घटना में प्रयोग किये गए हथियार व बाइक उपलब्ध कराया था।इस चर्चित हत्या कांड की घटना के उद्भेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि शंकर कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था।

गठित टीम के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के सहयोग से मृतक अतिकुर रहमान के मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया।आरोपी ने भूमि विवाद को लेकर तीन लाख रुपये में भागलपुर से सूटर बुलाकर हत्या करवाने की बात स्वीकार किया था। कुल मिलाकर कहें तो इस घटना के सभी आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है। सभी आरोपी के गिरफ़्तारी को लेकर पीड़ित परिजनों ने जहाँ एसपी जितेंद्र कुमार और थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल को दिल से शुक्रिया अदा किया है वहीं परिजनों ने सभी गिरफ्तार आरोपी को फांसी देने की मांग किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version