Home Blog बैर तोड़ने के मामूली विवाद में एक शख्स ने स्कूली बच्चों को...

बैर तोड़ने के मामूली विवाद में एक शख्स ने स्कूली बच्चों को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा

0

बिहार के पूर्णिया जिला  में बैर तोड़ने के मामूली विवाद में एक शख्स ने स्कूली बच्चों को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा। बेरहम शख्स का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने एक बच्ची की हथेली पर पहले थूका इसके बाद जबरन उससे अपना थूक चटवाया। बच्चों का आरोप है कि वे शख्स के पैर में गिरकर गिड़गिड़ाते रहे। हाथ तक जोड़ा। मगर शख्स ने उनकी एक नहीं सुनी।बच्चों ने घर जाकर पूरी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद खूब हंगामा हुआ।
बच्चों के साथ हुई इस ज्यादती को लेकर परिजनों ने पुलिस में अपनी लिखित शिकायत दी है। आरोपी इस पूरे प्रकरण के बाद से गांव छोड़कर फरार है। वहीं ये पूरा मामला बायसी थाना क्षेत्र के चोपड़ा गांव से जुड़ा है। पीड़िता साक्षी कुमारी और प्रिया कुमारी ने बताया कि वो इन अन्य बच्चे के साथ रोजाना की तरह मंगलवार सुबह रेहुवा गांव स्थित घर से प्राथमिक विद्यालय चोपड़ा के लिए निकली थी।
विद्यालय जाने के क्रम में मो मुस्ताक नाम के शख्स ने बैर तोड़ने का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया। वे तीनों स्कूल पहुंचने को ही थे, कि पीछे से एक शख्स हाथ में बांस की फट्टी लिए दौड़ता हुआ आया। और दौड़ा -दौड़ाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता साक्षी कुमारी ने बताया कि शख्स ने पहले तो उसके हाथ पर थूका और फिर जबरन उससे अपना थूक चटवाया। वे और उनके साथ के बाकी 2 बच्चे शख्स के आगे गिड़गिड़ाते रहे। हाथ जोड़ते रहे मगर उस शख्स ने उनकी एक नहीं सुनी। जिसके बाद परिजन और ग्रामीण भड़क गए। आरोपी के घर के बाहर खूब बवाल हुआ। हालांकि इसकी भनक शख्स को पहले ही लग चुकी थी, हंगामे से पहले ही शख्स गांव छोड़कर भाग निकला था। वहीं बच्चों के साथ हुए समूचे घटनाक्रम को लेकर परिजनों ने बायसी थाना में लिखित शिकायत दी है।
घटना की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु एसडीपीओ व बायसी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने फोन पर  कहा कि घटना के संबंध में परिजनों ने लिखित शिकायत दी है। घटनाक्रम के बाद से आरोपी फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version