Home #Bollywood कॉकटेल नाइट से शुरू दिव्या अग्रवाल के वेडिंग फंक्शन, दूल्हे संग ‘केसरिया’...

कॉकटेल नाइट से शुरू दिव्या अग्रवाल के वेडिंग फंक्शन, दूल्हे संग ‘केसरिया’ पर किया डांस

0

टीवी पर्सनैलिटी दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। बीती रात को एक्ट्रेस और उनके होने वाले पति अपूर्व पडगांवकर ने कॉकटेल नाइट एन्जॉय की। सोशल मीडिया पर दिव्या और अपूर्व के संगीत फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। देखिए यहां।दिव्या अग्रवाल की शादी की रस्में शुरू
दिव्या ने होने वाले पति संग एन्जॉय की कॉकटेल नाइट
जमाल कुडू और केसरिया पर कपल ने किया डांस
बिग बॉस ओटीटी सीजन 1′ की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।
दिव्या अग्रवाल ने एन्जॉय की कॉकटेल नाइट
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की शादी के फंक्शन कॉकटेल नाइट से शुरू हुए। 18 फरवरी को दोनों की संगीत सेरेमनी थी, जो Realm क्लब में होस्ट की गई थी। इस फंक्शन में नायरा बनर्जी, निक्की तंबोली, अमृता राव के पति आरजे अनमोल और सुयश राय समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

जमाल कुडू और केसरिया पर थिरका कपल
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने अपनी संगीत नाइट में खूब मस्ती की। यूनिक फोर टियर केक काटने से दोस्तों के साथ डांस करने तक, होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने शादी से पहले एक खूबसूरत शाम का आगाज किया। कपल ने एनिमल के पॉपुलर सॉन्ग जमाल कुडू और ब्रह्मास्त्र के सॉन्ग केसरिया जैसे गानों पर डांस भी किया है।

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर का कॉकटेल लुक
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने कॉकटेल फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक को मॉडर्न टच दिया था। एक्ट्रेस न गोल्डन कलर की फ्रिल साड़ी पहनी थी, जिसे मिनिमल एक्सेसरीज से स्टाइल किया था। हाथों में वॉच, गले में डायमंड का नेकलेस, वेवी हेयरस्टाइल और कम मेकअप में होने वाली दुल्हन स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, अपूर्व ब्लैक सूट-बूट में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version